suicide
News_Special ट्रेंङिग मध्य प्रदेश

भोपाल: बंद मकान में परिवार के 4 लोगों के शव मिलने से सनसनी, 11 दिन की मासूम भी शामिल

भोपाल। मध्य प्रदेश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक बंद घर में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। उनमें एक 12 दिन की नवजात भी शामिल है। जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना राजधानी भोपाल के मंडीदीप थाना इलाके की है। वार्ड 23 स्थित हिमांशु कालोनी के एक मकान में 25 साल का सन्नू अपने परिवार के साथ रह रहा था। सन्नू छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। वो मंडीदीप की एक निजी फैक्ट्री में ऑपरेटर का काम करता था।

बताया जा रहा है कि सन्नू ने 2 साल पहले की पूर्णिमा नाम की लड़की से लव मैरिज की थी। पूर्णिमा महाराष्ट्र की रहने वाली थी। सन्नू की पत्नी ने 12 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था। बेटी की डिलीवरी के बाद देख रेख के लिए मां और उसका भाई आकाश सन्नू के घर आया था। बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने मंगलवार शाम को सन्नू को किसी काम के लिए आवाज लगाई, लेकिन अंदर से धीमी आवाज में जबाब आया।

पढ़ें: बालाघाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश

इस पर वह हैरान रह गया। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा। घर के अंदर पांच लोग बेहोश पड़ थे। जांच करने पर सन्नू की पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बेटी, 11 साल का साला आकाश और सास दीपमाला मृत मिले। जांच में सामने आया है कि मृतकों के मुंह से झाग निकल रहे थे। जबकि गंभीर हालत में सन्नू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों में चर्चा है कि यह सामूहिक आत्महत्या है, लेकिन मृतकों के कमरे में सिगड़ी में पत्थर का कोयला भी जला मिला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि सिगड़ी में आग लगाने के बाद मकान में दम घुट गया, जिससे सभी की मौत हो गई।

रिपोर्ट: रुप कुमार हरबोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *