Khargapur BJP MLA Rahul
मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

भाजपा विधायक की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, कुचलने से तीनों युवकों की मौत

बल्देवगढ़। मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक विधायक की गाड़ी ने तीन बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया और विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। हालांकि समझाइश के बाद जाम खुल गया। घटना बल्देवगढ़ की है। खरगापुर से भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की पजेरो गाड़ी ने बल्देवगढ़ मार्ग पर पपावनी गांव के पास बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीसरे ने झांसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: न्यूड कपल कार के बोनट पर बना रहा था संबंध, Google मैप ने खींच ली फोटो, देखें

जानकारी के अनुसार, बृजेंद्र अहिरवार (28), रवि अहिरवार (27) और मदन अहिरवार (19) तीनों एक बाइक से टीकमगढ़ से बल्देवगढ़ की ओर जा रहे थे, इसी दौरान खरगापुर विधायक की गाड़ी ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर की है। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी। ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की। आश्वासन देकर पुलिस ने जाम खुलवाया और विधायक पर धारा 304 ए (लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने पर किसी की मौत होना), 279/337 और 184 में मामला दर्ज किया है। बता दें कि राहुल सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे हैं।

विधायक ने कहा कि इस मामले में विरोधी ग्रामीणों का सहारा लेकर मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि घटना से मेरा कोई लेना देना ही नहीं है। मृतक रवि के चाचा ने आरोप लगाया कि गाड़ी खुद विधायक राहुल चला रहे थे। वहीं, विधायक का कहना है कि मैं तो फुटेर में था। कार्यक्रम से फ्री होकर ड्राइवर विजय यादव से अपनी गाड़ी बुलवाई। ड्राइवर ने बताया- पपावनी के पास दो ऑटो और एक बाइक पड़ी थी। किसी तरह ड्राइवर पटरी पार कर फुटेर पहुंचा। ड्राइवर ने घटना की जानकारी दी। इस पर मैंने पुलिस को सूचना दी। -राहुल लोधी, विधायक

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.