Road accident
News_Special फोटो गैलरी मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, कार पेड़ से टकराई, राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) से दर्दनाक खबर सामने आई है। सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों (National Level Hockey Players ) की मौत हो गई है। जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये सभी खिलाड़ी अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंटमें खेलने आए थे।

होशंगाबाद (hosangabad) जिले में एनएच 69 पर रैसलपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। सोमवार सुबह हुई कार दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। शुरुआती जानकारी मिली है कि तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई और सड़क के नीचे जाकर पलट गई। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस कार में सवार सभी खिलाड़ी होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे। चारों खिलाड़ी भोपाल (Bhopal) एमपी हॉकी एकेडमी के थे। आपको बता दें कि होशंगाबाद में अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। यह सभी खिलाड़ी उसमें ही भाग लेने के लिए आए थे। टीमों में ज्यादा खिलाड़ी होने से कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्था इटारसी में थी। इसलिए सह सभी खिलाड़ी अपने ही वाहन से इटारसी जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

मृतकों में इंदौर का रहने वाला शाहनवाज खान, इटारसी का रहने वाला आदर्श हरदुआ, जबलपुर का रहने वाला आशीष लाल और ग्वालियर का रहने वाला अनिकेत शामिल है। वहीं मामले में पुलिस कहमा है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जरूरत पड़ने पर घायलों को भी भोपाल रेफर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर, सिलेंडर फटने से तीन मकान ध्वस्त, 11 की मौत

(रिपोर्ट: अमित सिंह)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *