Kalawati Bhuria
News_Special मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल, कलेक्टर को दी धमकी, सरकार ने किया तबादला

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनते ही विधायकों ने भी अपनी धाक दिखानी शुरू कर दी है। एक महिला विधायक का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो जिला कलेक्टर (District Collector) को धमकी देती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो है मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जीत दर्ज करने वाली महिला कांग्रेस विधायक का। जोबट विधायक कलावती भूरिया (Kalawati Bhuria) का यह वीडियो गुरुवार का है, जो कट्ठीवाड़ा का बताया जा रहा है। वीडियो में विधायक कलेक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती हुई सुनाई दे रही हैं। वीडियो में कांग्रेस विधायक भूरिया कलेक्टर को धमकी दे रही हैं, साथ ही यह कह रही हैं कि अब कुछ ही दिन और अधिकारी अलीराजपुर जिले की ‘रोटी खा लें’। इसके बाद कलेक्टर यहां रह नहीं पाएंगे।

वीडियो में विधायक कलावती भूरिया कलेक्टर को ही नहीं कुछ और कर्मचारियों पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर रही हैं। विधायक बनने के बाद एक सभा में उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी। उन्होने कहा कि अधिकारी अपनी कार्यशैली में सुधार ले आएं। वीडियो में जीत के बाद मतदाताओं का शुक्रिया अदा करते हुए भूरिया ने कहा कि आप लोगों को अब डरने की जरूरत नहीं है।

पढ़ें: आज तय होगा कमलनाथ का नया मंत्रिमंडल, राहुल गांधी देंगे हरी झंडी

आपको बता दें कि कलावती भूरिया (Kalawati Bhuria) पहली बार विधायक चुनी गईं हैं, वो कांग्रेस के ही स्थानीय सांसद कांतिलाल भूरिया की भतीजी हैं। 18 साल से कलावती झाबुआ की जिला पंचायत अध्यक्ष थीं। इस बार विधानसभा चुनाव में जीत कर अलीराजपुर जिले के जोबट से वह विधायक बनी हैं। वहीं सरकार ने मध्यप्रदेश में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया है। अलीराजपुर कलेक्टर गणेश शंकर मिश्रा को वहां से हटा दिया है उन्हें सीहोर ट्रांसफर कर दिया है।

 

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *