मध्य प्रदेश

राहुल गांधी पर एमपी के मंत्री सारंग का पलटवार, बताया ‘थ्री ईडियट्स’ का चतुर

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा के बाद भोपाल में प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

सारंग ने कहा कि राहुल गांधी ने मंदसौर के लोगों से जो वादे किए हैं, वो वादे आज तक भी राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी पूरे नहीं कर पाए है।

सारंग ने राहुल गांधी के भाषण को स्क्रिप्टेड बताया। साथ ही उसकी तुलना थ्री इडियट्स के चतुर से कर डाली। चतुर भी दूसरे का भाषण पढ़ता था।

सारंग ने राहुल गांधी के मेड इन चाइना वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाषण में एक मोबाइल फोन दिखा कर राहुल ने कहा कि मोदी के मोबाइल में मेड इन चाइना होता है।

सारंग ने कहा कि अगली बार जब में यहां आएंगे तो मोबाइल पर लिखा होगा मेड इन मंदसौर, लेकिन वो ये बताए कि आज तक वो ऐसी कोई चीज क्यों नहीं बनवा पाए जिस पर मेड इन अमेठी लिखा हो।

सारंग ने कहा कि राहुल गांधी जिस फूड चेन बनाने की बात कर रहे हैं, ये हमारे सीएम शिवराज सिंह चौहान करते और कहते आ रहे हैं।

सारंग ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए लिखा कि असल में वह उन्हीं भाषणों को दोहराते, इसे सुनकर हमें थ्री इडियट्स फिल्म की याद आ जाती है, जिसमें किसी का भाषण कोई और पढ़ रहा होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *