Gauri shankar bisen
INDIA NEWS ट्रेंङिग मध्य प्रदेश

VIDEO: 100 करोड़ दूंगा मोदी को, और मैं मंत्री बन जाऊंगा, साड़ी मंगाकर बाटूंगा: मंत्री बिसेन

बालाघाट। मध्य प्रदेश में चुनाव की तैयारी जोरों पर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक आग लगा दी है।
यह वीडियो मध्य प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन का है। जिसमें वो खुला आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में गौरी शंकर बिसेन कह रहे हैं कि कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी मेरी बहन हैं। 10 हजार साड़ी सूरत से मंगा रहा हूं। 30 लाख में लालबर्रा में बाटूंगा देखता हूं कैसे लोग वोट नहीं देंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वहां ठेका चलता है। 100 करोड़ रुपये दूंगा मोदी को और मैं मंत्री बन जाऊंगा।

वहीं वीडियो के आधार पर पूर्व विधायक कंकर मुंजारे ने मंत्री गौरीशंकर बिसेन पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बिसेन पर साड़ी का प्रलोभन देकर वोट मांगने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है।

मुंजारे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह आरोप लगाते हुए एक वीडियो दिखाया जिसमें मंत्री गौरी शंकर बिसेन यह बोलते नजर आ रहे हैं कपड़ा मंत्री से सीधे फैक्ट्री से साड़ी मंगाकर आसपास की पंचायत में बंटवाया है, वोट कैसे नहीं मिलेंगे।

भाजपा में मंत्री पद के बिकने पर भी बात कहते नजर आ रहे हैं, वीडियो में मंत्री बिसेन ढ़ाई करोड़ में मंत्री पद लेने का दम भरते नजर आ रहे है। मुंजारे इस वीडियो को वर्तमान स्थिति का होने की बात कर रहे हैं, जिसमें कपड़ा मंत्री के नाम का जिक्र है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंत्री बिसेन की मुसीबतें बढ़ेंगी। इससे भाजपा को बड़ा नुकसान हो सकता है। ‘खबर स्टेट’ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्योंकि मंत्री गौरीशंकर से जब वीडियो के बारे में हमारे संवाददाता ने बात करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल फोन बंद आ रहा है। जैसे ही उनसे बात होंगी, उनका पक्ष भी छापा जाएगा।

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *