PC Sharma
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

अब सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसी, हम बनाएंगे हेमा मालिनी के गालों की तरह: पी.सी.शर्मा

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Pc Sharma) ने प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों को लेकर विवादित बयान (Controversial Statement) दिया है। इस बयान के बाद राजनीति फिर गर्मा गई है। जिस समय उन्होंने यह बयान दिया, उस समय उनके साथ PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी थे, पीसी शर्मा के बयान का उन्होंने भी समर्थन किया। दरअसल, मंगलवार को भोपाल में उन्होंने कहा था कि ये वाशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थीं कैसी, पानी गिरा जमके और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए। शर्मा ने कहा, ‘सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के गाल जैसे हो गए हैं।’ पीसी शर्मा ने आगे कहा कि सज्जन भाई के नेतृत्व में माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर 15 दिन में सड़कें दुरुस्त हो जाएंगी।21 करोड़ का टेंडर हो गया है।

राजधानी परियोजना के भी टेंडर हो चुके हैं। 15 से 20 दिन में सड़कें चकाचक हो जाएंगी, यानि की हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल जैसी हो जाएंगी। आपको बता दें कि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा राजधानी भोपाल की खस्ताहाल सड़कों का जायजा लेने के लिए निकले थे। लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी इस दौरान उनके साथ में थे। हबीबगंज इलाके में मीडिया से बात करते हुए शर्मा ने खराब सड़कों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए विवादित बयान दिया।

यह भी पढ़ें: शिवराज सिंह का वन मंत्री उमंग सिंघार और सरकार पर हमला, ‘जो जांच करानी है करा लें’

गौरतलब है कि 24 अक्तूबर 2017 को मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया था। शिवराज सिंह ने वाशिंगटन डीसी में कहा था कि जब मैं वाशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर हैं। याद हो कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें बनाने की बात कही थी।
(रिपोर्ट: अमित सिंह)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *