Daughter of former MLA
मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

पूर्व विधायक का चौंकाने वाला खुलासा, ‘मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश’

भोपाल। पिछले छह दिन से लापता भाजपा के पूर्व विधायक की बेटी को पुलिस ने महाराष्ट्र से बरामद कर लिया है। विधायक की बेटी को भोपाल जिला अस्पताल परिसर में गौरवी सखी सेंटर में रखा है। दरअसल, भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ नाथ सिंह की बेटी छह दिन से लापता थी। महाराष्ट्र के जलगांव के रावेर गांव से बरामद होने पर पूर्व विधायक बेटी से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश हो रही है, चार साल से बेटी का ट्रीटमेंट चल रहा है। उसकी काउंसिलिंग कराई जा रही है।

सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि लव जिहाद का मतलब धर्म परिवर्तन है, किसी में दम नहीं है कि मेरी बेटी का धर्म परिवर्तन करा सके। पूर्व विधायक ने धमकी भरे लहजे में कहा कि जो भी उसके आड़े आएगा, उसका विनाश होगा। मेरी बेटी को नशे का आदी बना दिया है। आगे कहा कि वो लोग मुझे नहीं जानते। सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हुक्का लाउंज युवाओं को नशे के आदी बना रहे हैं। राजधानी में हुक्का लाउंज बंद होने चाहिए, चेतावनी देते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि अगर सरकार ने नहीं बंद कराए तो हम खुद उन्हें बंद करा देंगे।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ सरकार का बड़ा फैसला, प्रदेश के 10 लाख सरकारी कर्मचारियों को तोहफा

आपको बता दें कि बीती 15 अक्टूबर की देर रात करीब तीन बजे पूर्व विधायक की बेटी अचानक घर से गायब हो गई थी। राजधानी के कमला नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 19 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पूर्व विधायक की बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में उसने परिजनों पर कैद में रखने और परेशान करने के गंभीर आरोप लगाए थे। इस दौरान उसने खुद को स्वस्थ होने का दावा किया और अपनी मर्जी से घर छोड़कर जाने की जानकारी दी। जानकारी मिली है कि पूर्व विधायक की बेटी ने पुलिस सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट जबलपुर में याचिका दाखिल की। एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि युवती की लोकेशन जलगांव के ग्राम रावेर में मिली थी।
(रिपोर्ट: अमित सिंह)

Leave a Reply

Your email address will not be published.