madhya pradesh news water tank
News_Special मध्य प्रदेश

मोबाइल पर बात करते हुए टंकी पर चढ़ी छात्रा, पुलिस ने नीचे बुलाया तो लगा दी छलांग

शिवपुरी। मध्य प्रदेश से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक छात्रा 80 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूद गई। हालांकि उसे पुलिसकर्मियों ने समझने की कोशिश की। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। घटना शिवपुरी जिले की है। फिजिकल थाना क्षेत्र केपी सिंह की कोठी के पास मंगलवार दोपहर 12 बजे एक छात्रा ने 80 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के टंकी पर चढ़े होने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंच गए। उसे काफी समझाने की कोशिश की

यह भी पढ़ें: कांकेर में नक्सलियों ने पेट्रोल टैंकर को आईईडी से उड़ाया, 3 लोगों की मौत

लेकिन छात्रा पुलिस से बात करते हुए टंकी के पीछे की तरफ चली गई। उसके बाद उसने छलांग लगा दी। छात्रा के आत्महत्या करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, फिजिकल थाना इलाके के केपी सिंह की कोठी के पास बनी पानी की टंकी पर कुछ लोगों ने एक लड़की को देखा, इस दौरान वो मोबाइल पर बात कर रही थी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे नीचे उतरने के लिए चिल्लाने लगे। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़की को नीचे उतारने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी।

जानकारी मिली है कि छात्रा सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में पढ़ती थी। उसका घर प्रियदर्शिनी नगर में बताया जा रहा है। फिजिकल थाना प्रभारी दीप्ति तोमर ने बताया कि एक छात्रा ने टंकी से कूदकर जान दे दी है। मामले की जांच की जा रही है, उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *