Murder
News_Special मध्य प्रदेश

सतना में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, झाड़ियों में मिला खून से लथपथ जूता और चश्मा

सतना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna ) जिले में बुजुर्ग की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई। मृतक अपनी भैंस की तलाश में निकला था, लेकिन देर रात तक वापस ने लौटा तो परिजनों ने तलाश की। इसके बाद रात में खून से लथपथ बुजुर्ग की लाश मिली। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना सतना जिले के नागौद थाना इलाके के पोंड़ी के डुड़हा गांव की है। जानकारी मिली है कि बलराम पांडेय (62) की एक दिन पहले भैंस लापता हो गई थी। इसलिए बुजुर्ग दिनभर तलाश करने के घर के पास ही शाम को लगभग 7 बजे कुलगढ़ी जलाशय में भैस की तलाश में घर से निकले थे। देर रात जब घर नहीं पहुंचे तो उनके 2 बेटे और परिवार के अन्य लोग भी तलाश करने लगे।

ये भी पढ़ें: सिंगरौली: चलती कार में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, चार युवकों ने नशीला पदार्थ देकर की हैवानियत

तलाश करते रात 2 बजे के करीब कुलगढ़ी जलाशय के फॉल के पास खून से लथपथ पड़े मिले। परिजन आनन-फानन में उन्हें सतना जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सुबह मौके पर नागौद एसडीओपी, पोंडी पुलिस चौकी प्रभारी और नागौद थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे। पास ही घटना स्थल से 500 मीटर दूर एक झाड़ी में खून से लथपथ जूता, चश्मा और आसपास पत्थरों में खून फैला था। मृतक के मोबाइल का पता नहीं चल रहा है।

वहीं मृतक के परिवारजनों आशंका जताई है कि आज से लगभग 12 वर्ष पहले क्षेत्र में एक डकैत कन्हैया कोल था, जिसका एनकाउंटर तत्कालीन थाना प्रभारी रहे मंसूरी ने किया था। एनकाउंटर करने में मृतक बलराम पांडेय का भी सहयोग था। इसलिए डाकू का परिवार उनसे रंजिश रखता था। इसलिए उन्होंने ने ही हत्या की है। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
(रिपोर्ट: रूप कुमार हरबोल सिंह)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *