Extramarital Affairs
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

VIDEO: महिला को दी प्यार करने की खौफनाक सजा, प्रेमी को कंधे पर बैठाकर घुमाया, रूकते ही होती थी पिटाई

झाबुआ। मध्य प्रदेश से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला को पंचायत ने प्रेम विवाह करने की शर्मनाक सजा दी है। सजा ऐसी जिसने भी देखा वही हैरान रह गया। घटना झाबुआ जिले की है। जानकारी के अनुसार, देवीगढ़ गांव की एक महिला के कथ‍ि‍त तौर पर अपने पति के अलावा किसी दूसरी जाति के शख्स से प्रेम संबंध थे, इसकी जानकारी परिजनों को लग गई। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत ने महिला को उसके प्रेमी को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाने का फरमान सुनाया। बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी उसका पति था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल 33 सेकेंड के वीडियो में महिला अपने प्रेमी को अपने कंधे पर उठाकर ले जाती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान गांव के लोग उसके साथ-साथ चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा दर्जनों लोग नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिला जब रुक जाती तो साथ में चल रहे लोग उसकी पिटाई करते हैं। कुछ लोगों ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग लाठी से लैस हैं, एक शख्स छोटे से खंबे पर चढ़ता है और एक झंडा भी फहराता है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला आगे चल रही है, उसके पैर कांप रहे हैं, महिला कंधे पर वजन की वजह से गिरने वाली है। धूप में जब वह आराम करने के लिए रुकती है तो भीड़ डांस करती है। मामला की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। झाबुआ के एसपी विनीत जैन ने कहा कि महिला के साथ कुछ लोगों ने ज्यादती की है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इनमें से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

पढ़ें: नकली खाद बीज की दलाली खाए हैं पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन: बोधसिंह भगत

रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *