News_Special मध्य प्रदेश

सिपाही को कार सवार शख्स ने धमकाया, बोला-सीएम का जीजा हूं, शिवराज बोले-‘मैं तो सबका साला हूं’

भोपाल। राजधानी भोपाल में पुलिसवालों के साथ अजीब सी घटना घट गई। ट्रैफिक पुलिस चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक शख्स की गाड़ी रोके जाने पर उसने सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम लेकर पुलिस के साथ बहस की और पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की।

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने एमपी 17 बी 8040 नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को रोक लिया। जब सिपाही ने गाड़ी के कागज चेक कराने के लिए कहा तो ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि सीएम मेरे साले हैं।

इस पर सिपाही ने कहा कि ये बात आप साहब को बता दो। इससे नाराज व्यक्ति ने गाड़ी से उतरते ही सिपाही का हाथ पकड़ लिया और साथ बैठी महिला से कहा- निकाल जरा चप्पल।

कार सवार शख्स की यह हरकत देख देख चैकिंग कर रहा पूरा स्टाफ वहां पहुंच गया। शख्स पुलिस से बहस करता रहा। करीब आधे घंटे तक यह घटनाक्रम चला।

मामले की जानकारी एएसपी ट्रैफिक अरविंद दुबे को मिवली तो उन्होंने डीएसपी मधुकर चौकीकर मौके पर भेज दिया। इस दौरान भी बहस जारी थी। तब भी बहस जारी थी। डीएसपी ने मामले को सुलझाया और बगैर कार्रवाई किए मामले को रफा-दफा कर दिया।

बता दें कि गाड़ी राजेंद्र सिंह चौहान के नाम से रजिस्टर्ड थी। अब आरोपी शख्स को पुलिस ने 3,000 रुपए का चालान भेज दिया है।

वहीं इस मसले पर डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि एसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर यादव को जांच के निर्देश दे दिए हैं। मामले में जब सीएम शिवराज सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की सभी महिलाएं मेरी बहन हैं, मैं तो सबका साला हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *