मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

युवती से गैंगरेप, मां को इशारों में बताई घटना,आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल हैं

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में 4 नाबालिकों ने विकलांग युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि – पीड़ित युवती मानसिक रूस कमजोर है. गिरफ्तार किए गए की उम्र 10, 13, 14 और 15 साल है। साथ ही पुलिस के पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि- ये गैंगरेप की घटना खड्‌डी गांव की है. पीड़ित युवती की उम्र 20 साल है. वह मानसिक रूप से कमजोर होने के साथ और बोल- सुन भी नहीं सकती है. दो आरोपी पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि दो स्कूल नहीं जाते। वह बीते रविवार को शाम करीब 7 बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी। वहां पर पहले ही आरोपी घात लगाकर बैठे थे।उन्होंने लगभग लगातार 2 घंटे तक युवती के साथ रेप किया. करीब 9 बजे जब युवती के परिवार वालों ने तलाश करना शुरू किया तो वह तालाब के पास जख्मी हालत में मिली.

बेटी ने मां को बताई आपबीती जब मां ने पीड़ित से शरीर पर लगी चोट और घर नहीं लौटने का कारण पूछा तो उसने रोते हुए इशारों में आपबीती बताई। माता-पिता उसे रात में ही लेकर गौरिहार थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच- पड़ताल शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- तंजीम राना

Leave a Reply

Your email address will not be published.