missing girl
मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

छात्रा को हाथ-पांव व मुंह बांध ऐसे हाल में सड़क किनारे फेंका, देखकर आंखें शर्म से झुकीं

बड़वानी। मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक छात्रा के साथ हैवानियत की गई। छात्रा को हैवानियत के बाद हाथ-पैर और मुंह बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया। छात्रा पांच दिन पहले पेपर देने गई थी, उसके बाद से ही वह लापता है। फिलहाल पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। छात्रा के सड़क किनारे पड़े मिलने की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई।

यह भी पढ़ें: महिला ने थाने में उतारी साड़ी, पुलिस से बोली-देखो, पति और जेठ…

घटना बड़वानी जिले की है। मंगलवार को राजपुर में पलसूद रोड पर नरावला फाटे के पास 12वीं की छात्रा को हाथ-पांव और मुंह पर कपड़ा बंधकर सड़क किनारे फेंक दिया। छात्रा को ऐसा हाल में पड़े मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। शरीर में हलचल होने पर पुलिस ने उसके हाथ-पैर और मुंह खोलकर राजपुर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

राजपुर थाना प्रभारी अनिल बामनिया के मुताबिक, सड़क किनारे मिली लड़की की पहचान 12वीं की छात्रा के रुप में हुई है। वह 25 सितंबर को जुलवानिया से परीक्षा देने राजपुर के लिए गई थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने युवती की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, इस पर परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों के मुताबिक, रात में उनके मोबाइल पर फोन आया था। फोन करने वाले ने पूछा की लड़की गायब हो गई है क्या। इस पर उसे हां कहा तो वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा। परिजनों ने तुरंत पुलिस को नंबर दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि पांच दिन बाद छात्रा बहुत ही दयनीय हालत में मिली है, जांच की जा रही है कि कहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया गया है।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.