satta king
News_Special मध्य प्रदेश

बालाघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आईपीएल के नाम पर चल रहा लाखों का सट्टा पकड़ा

बालाघाट। आईपीएल क्रिकेट के नाम पर चल रहा लाखों रुपये का सट्टा बालाघाट पुलिस ने पकड़ा है।  12 मई की रात को आईपीएल लीग का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था, इस दौरान सट्टा अपनी चरम पर था। फाइनल मैच अंतिम मुकाबला और सटोरियों का जैसे महा त्यौहार। इस बीच बालाघाट पुलिस को बालाघाट और महाराष्ट्र की सीमा पर लगे गांव में एक आईपीएल का सट्टा पकड़ा जानकारी मिली। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की।
सीएसपी देवेंद्र यादव ने बताया की थाना प्रभारी कोतवाली रजेगांव में गजानंद पेंढारकर के मकान में आईपीएल का सट्टा चलने की सूचना प्राप्त हुई। वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, अतिरिक्त  पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया और नगर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र यादव के मार्गदर्शन में टीम सट्टा पर रेड मारने की गई। मौके पर कार्रवाई की गई तो गजानन पेढरकर उम्र 44 साल वार्ड नंबर 7 रजेगांव, अखिलेश डेयरे 35 साल निवासी राज्य गांव को आईपीएल का सट्टा लिखते पकड़ लिया।
दोनों के कब्जे से 4 लाख 80 हजार 300 रुपये, 6 मोबाइल, एक टीवी रिमोट, सट्टा अंक का हिसाब लिखे हुए रजिस्टर बरामद किए हैं। इनके ऊपर 114/ 19 धारा 3,4 धातु अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।  दोनों से पूछताछ चल रही है और जल्द ही अन्य गिरफ्तारियां की बात कही जा रही है।
रिपोर्ट: रितेश सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *