Randeep Hooda
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

सितारों की पहली पसंद बना सिवनी का पेंचपार्क, रणदीप हुड्डा समेत ये सितारे पहुंचे

सिवनी। मध्यप्रदेश को टाइगर स्टेड का दर्जा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाला पेंच नेशनल पार्क इन दिनों फिल्मी सितारों की पहली पसंद है। प्रदेश में लंबे समय तक हुई बारिश के चलते पेंचपार्क पर्यटकों के लिए देर से खोला गया, बावजूद इसके पेंचपार्क गुलज़ार हो रहा है। नवंबर माह के पहले सप्ताह से ही फिल्मी हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

गौरतलब है कि ‘तारे जमीं पर’ फिल्म में ईशान की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा एक नवंबर को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने सिवनी के पेंच नेशनल पार्क पहुंचीं। यहां उन्होंने अपनी फैमिली के साथ नेशनल पार्क के मनोरम दृश्यों और वन्य प्राणियों की चहल कदमी को अपने कैमरे में कैद भी किया। यही नहीं अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के दृश्यों को टिस्का चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों के साथ साझा भी किया।

वहीं सिनेमा के पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा भी अपने फुर्सत के पल सिवनी स्थित पेंचपार्क में बिता रहे हैं, रणदीप ने भी पेंचपार्क में बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिन्हें उनके फैंस जमकर वायरल कर रहे हैं। आपको बता दें कि सतपुड़ा की सुरमयी वादियों से घिरा पेंचपार्क जो टाइगर्स के लिए विश्व स्तर पर अपनी अलग पहचान बना चुका है, फिल्मी सितारों की खास पसंद में से एक है, जिसके चलते सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पेंचपार्क में टाइगर्स सेव जैसे अंतराष्ट्रीय कार्यक्रम कर चुके हैं।
रिपोर्ट: अब्दुल क़ाबिज़ खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *