road accident
INDIA NEWS मध्य प्रदेश

इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, लेफ्टिनेंट और उनके माता-पिता समेत 6 की मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश से मंगलवार सुबह दर्दनाक खबर सामने आई। दो कारों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई। छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना इंदौर जिले में हुई। मंगलवार तड़के तेजाजी नगर थाना इलाके में स्थित रालामंडल के पास दो कारों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में सेना के लेफ्टिनेंट और उनके माता-पिता व 4 महीने का बच्चा भी शामिल है। लेफ्टिनेंट महू से इंदौर लौट रहे थे, तभी अचानक कार का टायर पंक्चर हो गया और बेकाबू होकर दूसरी कार से भिड़ गई।

पुलिस के मुताबिक, बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कारों में लोग फंसे थे। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में लेफ्टिनेंट जयप्रकाश (30), उनके पिता नूनू झा (65), मां सुमित्रा झा (60), बेटा आरो (4 माह), रोशन और गौरव (दोनों सहायक) की हादसे में मौत हो गई। लेफ्टिनेंट के रिश्तेदार राजीव रंजन के मुताबिक, जयप्रकाश परिवार के साथ महू से बिहार के वैशाली जिले में स्थित गांव के लिए निकले थे, लेकिन बीच में कार्यक्रम बदल गया। इसलिए सभी वापस महू लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि महू की ओर जा रही कार का टायर पंक्चर हो गया, जिससे वह बेकाबू होकर सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *