मध्य प्रदेश स्पेशल न्यूज़

शरारती स्टूडेंट्स ने लड़कियों को भेजे अश्लील मैसेज, घर वालों ने जमकर बवाल काटा

इंदौर. एयरपोर्ट रोड के पास वेदांश इंटरनेशनल स्कूल में ऑनलाइन क्लास के दौरान पांच छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजे गए. दरअसल, गुरूवार को 11 बजे से 1 के बीच जूम ऐप पर नौवीं की क्लास चल रही थी. ऑनलाइन क्लास के दौरान कुछ शरारती छात्र ने चैट रूम के माध्यम से पांच छात्राओं को अश्लील मैसेज ड्राप किए गए, जिसके बाद हड़कप मच गया, जिसके बाद स्कूल प्रशासन भी हरकत में आ गया.

इसके बाद छात्राओं ने तुरंत शिकायत स्कूल के अध्यापकों से कीं. स्कूल के प्रबंधन के शिकायत के बाद जांच- पड़ताल शुरू की गई तो पता चला है कि जिस छात्र की आईडी से मैसेज आया, उस नाम का छात्र उसी दूसरी सेक्शन में पढ़ता है. जबकि आईडी इसी क्लास के किसी और छात्र के नाम से रजिस्टर्ड है। स्कूल प्रबंधन आईटी विभाग से चेकर करवा रहा है.

हालांकि, जिन छात्रों पर शंका है, उनके पालकों को बुलाकर चेतावनी दी है. पीड़ित छात्राओं के परिवारों का कहना है कि- स्कूल प्रबंधन करें कार्रवाई, वरना पुलिस में शिकायत और स्कूल प्रबंधन को अपना नया एप तैयार करना चाहिए।इसी के साथ ही स्कूल प्रबंधन कार्रवाई करने की बात कह रहा है, पर कार्रवाई नहीं हुई तो पुलिस को शिकायत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.