INDIA NEWS ट्रेंङिग मध्य प्रदेश

शिवराज की आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव, बोले- ‘हिम्मत है तो सामने आओ’

सीधी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आशीर्वाद यात्रा के रथ पर रविवार रात सीधी जिले में पथराव हुआ है। चुरहट में कथित तौर पर पथराव किया। गनीमत यह रही कि पथराव में किसी को चोट नहीं आई।

चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि पथराव के दौरान मुख्यमंत्री रथ में मौजूद थे, लेकिन पथराव में वो बाल-बाल बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया है।

भाजपा ने कांग्रेस पर पथराव कराने का आरोप लगाया है। भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख लोकेन्द्र पाराशर का दावा है कि यह पथराव कांग्रेस ने कराया है।
लेकिन यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है।

घटना के बाद मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर ताकत है तो सामने आकर मुकाबला करो। उन्होंने कहा जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है उससे बौखलाते क्यों हो। मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘चुरहट विधानसभा क्षेत्र में शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव करना कायराना हरकत है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को इस कायरता का करारा जवाब जरुर देगी।

काले झंडे भी दिखाए गए
सीधी जिले के मायापुर में ही सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को लोगों ने काले झंडे भी दिखाए। अब ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि काले झंडे दिखाने वाले किसी राजनैतिक संगठन से थे या एससी-एसटी एक्ट एक्ट का विरोध करने वाले संगठनों से थे।

रिपोर्ट- रुप कुमार हरबोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *