Vidisha Collector
News_Special मध्य प्रदेश

घायल को जनसुनवाई में लेकर पहुंचे परिजन, कलेक्टर ने CMHO और तहसीलदार को लगाई फटकार

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में मंगलवार को जन सुनवाई के दौरान अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब सैकड़ों फरियादियों के सामने कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह अपने अधीनस्थ तहसीलदार और सीएमएचओ पर पूरी तरह भड़क गए। दरअसल ग्राम रामगढ़ निवासी गोपाल को गंभीर हालत में परिजन जनसुनवाई में लेकर आए थे, उसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाने के लिए कलेक्टर ने वाहन के निर्देश दिए। इससे पहले उन्होंने जन सुनवाई के दौरान एक एंबुलेंस यहां खड़े रखने की बात कही थी।

जरुरत पड़ने पर एंबुलेंस नहीं मिली, जिस पर कलेक्टर एकदम भड़क गए, और दोनों अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें कि 6 जनवरी को रामगढ़ गांव में खेत से ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था। खेत से ट्रैक्टर निकालने का विरोध करने पर गोपाल के साथ दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसकी जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: विदिशा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब से भरी बोलेरो पकड़ी, आरोपी हुए फरार

गंभीर हालत में गोपाल को पहले जिला अस्पताल में भर्तीया कराया, बाद में उसे भोपाल रेफर कर दिया। मंगलवार को भोपाल से छुट्टी कराने के बाद भी परिजन उसे लेकर जनसुनवाई में पहुंच गए। परिजनों ने कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई और पूरे मामले की जानकारी दी। कलेक्टर ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने मामले में एफआईआर करने का आश्वासन दिया। साथ ही अपने वाहन से उन्होंने मरीज के परिजनों को जिला अस्पताल भेजा।
रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *