Suicide
News_Special मध्य प्रदेश

सूदखोरों से परेशान युवक ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

विदिशा। जिला अस्पताल परिसर और उसके बाहर रोड पर शनिवार को महिलाओं और पुरुषों ने जाम लगा दिया। नाराज लोग एक दिन पहले आत्महत्या करने वाले युवक नीलेश जैन के परिजन थे। उन्होंने नीलेश जैन द्वारा लिखे सुसाइड नोट में सात लोगों को जिम्मेदार बताने के साथ-साथ उनके खिलाफ एफआईआर करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

इसी बात की मांग को लेकर करीब एक घंटे तक सड़क पर जाम लगाया गया। मौके पर कोतवाली टीआई जयपाल इनबाती, तहसीलदार सरोज अग्निवंशी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया। लेकिन वह नहीं माने, लेकिन फिर सीएसपी भारत भूषण शर्मा भी मौके पर आए और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा और श्वेता स्वप्निल जैन का अश्लील वीडियो वायरल, मस्ती करते दिखे

मृतक नीलेश जैन के जीजा अनिल जैन का आरोप है कि सुसाइड नोट में जिन सात लोगों के नाम लिखे हैं, उनसे कुछ मामूली रकम ली गई थी, लेकिन सूदखोरों ने 10 और 20 फ़ीसदी का ब्याज लगाकर उसे लाखों का कर्जदार बना दिया। मकान बेचकर कईयों के राशि लौटा दी गई थी, लेकिन वो अत्यधिक राशि की मांग कर रहे थे, उसी के दबाव में आकर नीलेश ने यह कदम उठाया। इस पूरे मामले में सीएसपी भारत भूषण का कहना है कि मामला जांच में सुसाइड नोट की भी जांच हो रही है।
रिपोर्ट: ओम प्रकाश जोशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *