Lawrence Bishnoi gang
News_Special राजस्थान हरियाणा

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार, 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और मैगजीन बरामद

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के चार बदमाशों को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी मध्यप्रदेश से हथियार लेकर राजस्थान के रास्ते हिसार आ रहे थे। आरोपियों में एक पानीपत जिले का, एक फतेहाबाद जिले का और दो हिसार जिले के रहने वाले हैं। मांडल पुलिस ने बुधवार तड़के अजमेर-भीलवाड़ा हाईवे पर चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया। ये इंदौर से 20 ऑटोमेटिक पिस्टल और 37 मैगजीन हिसार ले ला रहे थे।

हथियार मंगवाने वाला जोधपुर जेल में बंद शुभम उर्फ बिगनी इन बदमाशों को मोबाइल फोन पर वाट्सएप के जरिये लगातार निर्देश दे रहा था। एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि मांडल डीएसपी सुरेंद्र कुमार के निर्देशन में मांडल तिराहे पर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने नाकाबंदी कराई। भदालीखेड़ा चौराहे पर कांस्टेबल महेंद्र ने सूचना दी कि हरियाणा नंबर की एक कार संदिग्ध लग रही है, जिसका वह पीछा कर रहा है। इस सूचना के बाद मांडल तिराहे पर कार रोकने का प्रयास किया तो ड्राइवर ने जाब्ते पर कार चढ़ाने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: भाजपा कार्यालय के उद्घाटन में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ीं धज्जियां, नेताओं की कटी जेब

इसके साथ ही कार सवार चारों बदमाश पिस्टल दिखाते हुए भागने लगे। कांस्टेबल महेंद्र ने प्राइवेट कार को आगे लगाकर बदमाशों को रोका। आरोपियों की पहचान हिसार के उखलाना मंडी थाने के मुगलपुरा निवासी राजेंद्र उर्फ जोकर पुत्र दलबीर सिंह कुम्हार, पानीपत जिले के चांदनीबाग थानांतर्गत कैप्टन मार्ग मार्केट निवासी विक्रम पुत्र सुखदेव सिंह शर्मा, फतेहाबाद जिले के रोहाना थानांतर्गत राजूवाला निवासी मोनू पुत्र रामचंद्र बाजीगर और उखलाना निवासी प्रवेश पुत्र गुलाबसिंह के रूप में हुई है।
रिपोर्ट: धर्मेन्द्र पटिकरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *