Navajot Singh Sidhu
News_Special राजस्थान

नवजोत सिंह सिद्धू का सरकार पर बड़ा हमला, बोले- बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंको

कोटा। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान सात दिसंबर को होगा। इससे पहले कांग्रेस और बीजेपी के अलावा निर्दलीय व अन्य दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। रविवार को पंजाब के मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने कोटा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर तीखे प्रहार किए। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए हैं, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। भाजपा ने हमें तीन मोदी दिए। नीरव मोदी, ललित मोदी और अनिल अंबानी की गोद में बैठे नरेंद्र मोदी।

इससे पहले सिद्धू ने शनिवार को अलवर और भरतपुर में चुनाव प्रचार किया था, उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ऐसा छक्का मारो कि वसुंधरा राजे और भाजपा राजस्थान से बाहर हो जाए। सिद्धू ने राफेल डील का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है। 500 करोड़ रुपये का विमान 600 करोड़ में कैसे खरीदा गया और 1100 करोड़ रुपये किसकी जेब में डाले गए, ये अंदर की बात है। सिद्धू ने कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मेड इन इंडिया का नारा देने वाले बुलेट ट्रेन जापान से लाए हैं, वहीं बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति चीन से।

यहां बेरोजगारों को पकौड़े बनाने की सलाह दी जाती है, चुनाव नहीं ये किसान की जंग है। सरकार 78 लाख टन में से केवल चार लाख टन अनाज उठा पाई है। भाजपा ने सिर्फ महंगाई बढ़ाई है। वहीं कांग्रेस महासचिव बी के हरिप्रसाद ने नवजोत सिंह सिद्धू के चौकीदार का कुत्ता भी चोर है बयान का बचाव किया है। हरिप्रसाद ने कहा कि जनता ने मोदी जी को पीएम बनाया। वह इसे पचा नहीं पाए तो उन्होंने खुद को प्रधान सेवक कहा, फिर उन्होंने खुद को प्रधान चौकीदार कहना शुरू किया। उनकी नाक के नीचे चोरी हुई है तो सिद्धू ने इसमें क्या गलत कहा है?

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *