INDIA NEWS राजस्थान

रामविलास वेदांति का बड़ा बयान, ‘जल्द शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण’

जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से राम मंदिर का जिन्न बोतल से बाहर आ गया है। बीजेपी ने राम मंदिर राग फिर से छेड़ दिया है।

राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांति का बड़ा बयान आया है। उन्होंने राजस्थान की राजधानी जयपुर में दावा किया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होने वाला है।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की सहमति से केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल में ही राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। वेदांती ने कार्यक्रम में ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ अभियान शुरु किया।

वेदांती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण का काम सबकी सहमति से जल्द ही शुरू होगा। प्रधानमंत्री मोदी का कोई विकल्प नहीं है। वहीं ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’ के मार्गदर्शक और संघ प्रचारक विंध्यवासिनी कुमार ने कहा कि दलगत और सिद्धांतहीन राजनीति की वजह से हमारे देश में कांग्रेस ने कुनबा और पारिवारिक पार्टी का व्यक्तिगत फायदा लिया है।

यही वजह है कि देश की हालत दयनीय हो गई। कार्यक्रम में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रामगोपाल काका ने कहा कि ‘मिशन मोदी अगेन पीएम’, ‘डेमोक्रेसी डेवलपमेंट ट्रस्ट’ द्वारा संचालित एक सामाजिक संगठन है।

इस संगठन का लक्ष्य देशभर में 300 लोकसभा सीटों में 11-11 हजार सक्रिय कार्यकर्ताओं का खड़ा करना है। ये कार्यकर्ता मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *