राजनीति

शैलजा हत्याकांड: पुलिस से पहले इस महिला को मिल गई थी हत्या की खबर, जानें कौन है ये

दिल्ली के बरार स्क्वायर में शनिवार को हुई आर्मी के मेजर की पत्नी शैलजा के हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। शैलजा की हत्या की बात सबसे पहले दिल्ली में रहने वाली एक महिला को पता चल गई थी।

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मेजर निखिल हांडा ने उस महिला को खुद फोन कर पूरी कहानी बताई। सामने आया है कि यह महिला निखिल हांडा की दूसरी गर्लफ्रेंड है।

फाइल फोटो

पुलिस को भी इस हत्याकांड के बारे में बाद में पता चला था, लेकिन इस महिला को निखिल हांडा ने हत्या करते ही बता दिया था।

फाइल फोटो

पुलिस इस महिला से भी पूछताछ कर चुकी है। हांडा की ये गर्लफ्रेंड दिल्ली के पटेल नगर इलाके में रहती है।

फाइल फोटो

आपको बता दें पश्चिम दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार को भारतीय आर्मी में मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतका की शिनाख्त शैलजा द्विवेदी (32) के रूप में हुई थी।

फाइल फोटो

शैलजा शनिवार सुबह 10 बजे घर से फिजियोथैरेपी कराने के लिए सरकारी गाड़ी से आरआर अस्पताल गई थी। अस्पताल पहुंचकर उसने कार वापस भेज दी। इस बीच दोपहर 1.28 बजे दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन, पिलर नंबर-11, बरार स्क्यार के पास उसका शव पड़ा देखा गया।

घटना स्थल पर जांच करती हुई पुलिस टीम

शुरुआती जांच में पता चला कि महिला की मौत प्रेम प्रसंग के कारण हुई है। शैलजा की मौत के बाद पुलिस पूछताछ में उनके पति ने भारतीय आर्मी के अन्य सैन्यकर्मी से संबंध होने की बात कही।

आरोपी निखिल हांडा

दिल्ली पुलिस ने मामले की जांचकर 24 घंटे के अंदर ही मुख्य आरोपी मेजर निखिल हांडा को अरेस्ट कर लिया था। फिलहाल आरोपी निखिल हांडा को कोर्ट ने चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *