स्पेशल न्यूज़

यू-ट्यूब पर देशी ह्यूमर वाली वीडियो के जरिए फेमस हुए लक्ष्य चौधरी

आज की युवा पीड़ी यू-ट्यूब के जरिए नए मुकाम हासिल कर रही हैं। वहीं, पश्चिम उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर के रहने वाले लक्ष्य चौधरी की उम्र मात्र 21 साल है। जो कि यू-ट्यूब पर युवाओं की पंसद और नापंसद को ध्यान में रखकर वीडियों के लिए कंटेट तैयार करते हैं। यू-ट्यूब चैनल पर हजार सब्रकाइबर का सफर मिलियन तक तय करना काफी चैलेजिंग होता हैं, लेकिन उन्होंने इस पड़ाव को बड़ी आसानी से पार कर लिया है।

अब तक उनके यूट्यूब चैनल पर 1.14 मिलियन सबक्राइबर हो चुके हैं। मुजफ्फरनगर निवासी लक्ष्य चौधरी चौधरी ने यू-ट्यूब पर अपने दर्शकों को मनोरंजन करा रहा हैं। उनेक देशी ह्यूमर से वीडियो दर्शकों के बीच काफी पंसद किए जा रहे है।

लक्ष्य चौधरी यू-ट्यूब पर सोशल मैसेज देते हैं

वह हमेशा कैमरे के सामने अपने आप को देशी लड़के की तरह पेश करते हैं। कभी भी वह अपने चैनल व्यूर्सशिप को लेकर अलग तरह से सोचते हैं। वह वीडियो के जरिए यंग ऐज के लोगों को लेकर सोच को दिखाते हैं। इसके बावजूद वह खुद भी यंग ऐज में है। लक्ष्य चौधरी यू-ट्यूबर कम ही मिलते जो अपनी फनी कटेंट के माध्यम से लोगों को सोशल संदेश देते हैं।

उन्होंने अपना सफर एक क्रिएट कटेंट के रूप में शुरू किया था। कभी भी वो डरे नहीं और अपने आप को हमेशा यू- ट्यूब पर दिखाने वाली पर्सनालिटी को निखार पर खूब काम किया। यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने फोर्ब्स मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा कि- वो एक कंटेट क्रिएटर होने के साथ और ऑडियंस भी है। और एक ऑडियंस के तौर पर मैंने अलग- अलग तरह की वीडियो देखकर इन्जॉय करता हूं’।

मैं रियल इश्यू पर बोलना चाहता हूं – लक्ष्य चौधरी

इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर कुछ मुद्दे उठाते है जैसे- लड़कियों को कैसे इम्प्रेस किया जाए। रियल लाइफ में जो लोग लड़कियों को मैसेज भेजते हैं। जिसकी वजह से लड़िकयां गुस्से से झल्ला उठती हैं। आगे लक्ष्य ने कहा कि- यदि तुम जानते हो कि- आप सही काम कर रह रहे है तो आगे बढ़ते रहना चाहिए।

उन पर लोगों पर मुझे तरस आता है जो मेरे से नफरत करते हैं। उन्होंने फोर्ब्स मैगजीन को बताया कि- ‘जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहा है। हम बहुत नए एक्सपेरिमेंट को स्वीकार कर सकते है।  मैं रियल इश्यू पर बोलने में यकीन रखता हूं। अपनी ह्यूमर से भरी से वीडियो के जरिए’।

रिपोर्ट – तंजीम राना

Leave a Reply

Your email address will not be published.