Naked Couple
News_Special ट्रेंङिग

न्यूड कपल कार के बोनट पर बना रहा था संबंध, Google मैप ने खींच ली फोटो, देखें

ताइवान। ताइवान से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। एक लड़का और लड़की कार के बोनट पर नग्न हालत में दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों की तस्वीर गूगल स्ट्रीट व्यू में कैद हो गई। दरअसल, ताइवान (Taiwan) में गूगल स्ट्रीट व्यू (Google Street View) कैमरा से सड़क किनारे एक नग्न जोड़े को आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया। फोटो में लड़का और लड़की सड़क के किनारे अपनी कार के बोनट पर एक प्रेमपूर्ण आलिंगन में हैं। फोटो में ये दोनों पूरी तरह से न्यूड दिखाई दे रहे हैं।

डेली मेल यूके की रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीर को सबसे पहले सोशल मीडिया यूजर ने देखा। ऐसा नजारा देखने के बाद यूजर ने कहा, “मैंने यह देखने के लिए गूगल पर एक नजर डाली कि क्या मैं कुछ जानवरों को ढूंढ़ सकता हूं। मगर अचानक मुझे अप्रत्याशित रूप से यह अद्भुत दृश्य देखने को मिला। यूजर ने कहा कि गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है।

यह भी पढ़ें: महिला ने थाने में उतारी साड़ी, पुलिस से बोली-देखो, पति और जेठ…

घटना से संबंधित इस ट्वीट को हजारों लोगों के बीच शेयर किया गया है। जबकि नीतियों का उल्लंघन होने पर इस तस्वीर को हटा दिया गया है। रिपोर्ट में गूगल प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि अश्लील सामग्री प्रतिबंधित है। इसलिए यह घटना संज्ञान में आते ही इसे हटा दिया गया।


रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *