Satta king
News_Special

हरिद्वार: ग्रामीणों ने थाना घेरा, सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

हरिद्वार। ब्रह्मपुरी के निवासियों ने सट्टेबाजों (Satta King) और अवैध धंधे करने वालों के खिलाफ सिडकुल थाने में कड़ी कार्रवाई करने के सिलसिले में थाने का घेराव किया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। दरअसल कुछ वक्त पहले उक्त लोगों द्वारा ग्रामीणों पर जानलेवा हमला किया गया था, जिसमें कई ग्रामीणों को गंभीर रूप से चोटे आई। जिसमें एक युवक पांच दिनों तक एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा।

ग्रामीणों के अनुसार, सिडकुल थाना द्वारा दोषियों को बचाने के लिए पीड़ित पक्ष पर बिना जांच किए ही गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें पांच दिन का वक्त दिया गया है।

ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पांच दिनों में कार्रवाई नहीं हुई तो सभी ग्रामीण उग्र आंदोलन करने पर विवश होंगे। पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाकर रहेंगे। जाहिर है दोषियों पर एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा पंजीकृत होने के बाद भी दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: विदिशा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2000 के नकली नोटों के साथ दो गिरफ्तार

इस दौरान तरुण कुमार, विवेक कुमार, दीवान चंद कमल, संजय, ईशांत तेजयान, अमित वालिया, कपिल, राजू, बिट्टू, रविन्द्र ,पियूष कुमार, संबुद्ध गौतम, मोनू, टीकम सिंह, मोनू राणा, राहुल चौधरी, राजदीप मेनवाल, बाला देवी , बबली देवी, शीतल, रेखा देवी, कमलेश देवी, परवीन पेगवाल, गगन कुमार, पदम, परमजीत, दर्पण, कृष्णा, संदीप, अरुण, भूपेंद्र सैनी, रोहित,विनय खुराना आदि मौजूद थे।
रिपोर्ट: हर्ष कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *