खेल-कूद फोटो गैलरी

पृथ्वी अजीब तरीके से हुए रन आउट, रोहित शर्मा के हंसने पर शो ने दिया ऐसे रिएक्शन

आईपीएल-11 में रविवार को रोमांचक मुकाबले में दिल्ली डेयर डेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 11 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 19.3 ओवरों में 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

पृथ्वी शॉ अजीब तरीके से हुए रन आउट

इस मैच में एक अजीब घटना घटी। दरअसल तीसरे ओवर की पहली गेंद पर मैक्सवैल ने शॉर्ट लगाया। पृथ्वी गेंदबाजी छोर से रन लेने के लिए निकले, लेकिन मैक्सवैल ने उन्हें रोक दिया। वापस लोटते वक्त पृथ्वी शो ने काफी सुस्ती दिखाई। हार्दिक पांड्या ने विकेट पर थ्रो मारा, जो सीधा विकेट में लगा। इस तरीके से पृथ्वी की पारी का अंत हो गया। पृथ्वी के इस तरीक से आउट होने पर हर कोई हैरान रह गया।

पृथ्वी शॉ अजीब तरीके से हुए रन आउट

चौंकाने वाली बात यह है कि पृथ्वी ने पांड्या को विकेट की ओर थ्रो करते देखा लेकिन फिर भी वह क्रीज में वापसी करने के लिए देरी कर दी। इस दौरान रोहित शर्मा हंस दिए। इस पर पृथ्वी ने अजीब तरीके का रियएक्शन दिया।

पृथ्वी शो पर बरसे कमेंटेटर्स, कह दी बड़ी बात, देखिए
पृथ्वी के इस तरीके से आउट होने पर कमेंटेटर्स ने भी हैरानी जताई। साथ ही कहा कि पृथ्वी शो की क्रिकेट समझ से परे है। कमेंटेटर साइमन डूल ने तो यहां तक कह दिया कि यदि पृथ्वी दोबारा ऐसे आउट होते हैं तो फिर उन्हें इस स्तर के क्रिकेट से ही बाहर हो जाना चाहिए।

पृथ्वी अजीब तरीके से हुए रन आउट

पृथ्वी शॉ के रन आउट होते ही दिल्ली की टीम के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। इस सीजन में पृथ्वी दिल्ली के तरफ से रन आउट होने वाले 10वें बल्लेबाज थे। जो किसी भी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *