टेक्नोलॉजी स्पेशल न्यूज़

‘Jio Phone 2’ की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर को, इस बार कोई ऑफर नहीं

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने JioPhone 2 की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर को है। इस फोन की यह तीसरी सेल होगी। आपको बता दें कि इस फोन को यूजर्स जियो की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

इस फोन की कीमत यहां से खरीदने पर 2,999 रुपये चुकानी होगी। 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे से इसकी फ्लैश सेल शुरू होगी। आपको बता दें कि पिछली बार कंपनी ने JioPhone पर ऑफर दिया था। इस बार कंपनी का ऐसा कोई ऑफर नहीं है।

JioPhone 2 के साथ यूजर्स तीन टैरिफ प्लान में से एक का चयन कर सकते हैं। इनमें 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान हैं।
कंपनी के मुताबिक, ऑर्डर करने के बाद 5 से 7 बिजनेस डेज में यह स्मार्टफोन आपके पास पहुंच जाएगा। इस फोन के साथ एक्स्चेंज ऑफर भी मिल रहा है। पुराने फीचर फोन को एक्स्चेंज कर सकते हैं। 500 रुपये दे कर JioPhone 2 खरीद सकते हैं।

इस फोन के अंदर ब्लैकबेरी फोन की तरह ही चार नेविगेशन की हैं, इसमें दो सिम कार्ड लगाए जा सकते हैं। यह फोन KaiOS पर चलेगा। मेमोरी वेरिंट की बात करें तो इसमें 512MB रैम के साथ 4GB की इंटरनल मेमोरी मिल रही है।

इसमें माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है, इससे 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है। आपको बता दें कि KaiOS ने हाल ही में गूगल के साथ एक पार्टनर्शिप की है, जिसके तहत गूगल के ऐप्स इस फोन में यूजर्स चला सकेंगे।

फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा कंपनी ने दिया है। सेल्फी के लिए इसमें VGA फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी है। हाल ही में कंपनी ने ऐलान किया है कि इसमें वॉट्सऐप का भी सपोर्ट मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.