natwar singh
इंडिया न्यूज़ ट्रेंङिग राजस्थान

पूर्व विदेश मंत्री का बड़ा बयान, ‘राहुल नहीं बनेंगे अगले पीएम, मायावती का पलड़ा भारी’

जयपुर। पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ-साफ लहजे में कहा है कि इस बार राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। इस वक्त बसपा सुप्रीमो मायावती का पलड़ा भारी है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर हमला भी बोला। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में नटवर सिंह ने कहा कि भारत की राजनीति उत्तर प्रदेश से चलती है। यानि कि सियासत में दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही निकलता है। यानि जिसने यूपी जीती समझो देश चलाएगा। उन्होंने साफ-साफ कहा कि बसपा वालों को पता है कि मायावती नेतृत्व करेंगी। इस समय अगर देखा जाए तो मायावती का पलड़ा भारी है।

पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अगले पीएम नहीं बनेंगे। उन्होंने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का अध्यादेश फाड़ा था, अब कह रहे हैं देश का चौकीदार चोर है। उन्होंने कहा कि देश के मतदाता को कभी कम न आंकें। उन्होंने सीधे भविष्यवाणी की, और कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी सीटें दोगुनी करके 90 सीटें जीतेगी। नटवर सिंह ने इस दौरान नरेंद्र मोदी सरकार पर भी हमला बोला।

पढ़ें: युवती ने विदेश में रहने के लिए सगे भाई से रचाई शादी, ऐसे खुला चौंकाने वाला सच

उन्होंने कहा कि गरीबों के आरक्षण तीन महीने पहले देने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, एक साल पहले यह काम किया जाता तो अच्छा होता। मोदी सरकार रोजगार और पाकिस्तान के मुद्दे पर फेल है। मोदी सरकार के पास इन दोनों मुद्दों पर कोई रणनीति नहीं है। गौरतलब है कि नटवर सिंह लंबे समय तक कांग्रेस में रहे थे, पिछले साल ही उन्होंने कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़कर हाथी पर सवारी की थी, लेकिन नवंबर में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने पर उन्हें बसपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.