Gangrape
इंडिया न्यूज़ ट्रेंङिग

शर्मनाक: मंह बोले भाई ने नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर, फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

नई दिल्ली। गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Minor Girl Gangrape) की घटना से कलेजा कांप उठा। वारदात को अंजाम देने में नाबालिग का मुंह बोला भाई मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। पीड़िता ने सूरत के डिंडोली पुलिस थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस कराया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के माता-पिता आरोपी के साथ उसकी शादी कराना चाहते थे, लेकिन पीड़िता इसके लिए तैयार नहीं थी, पीड़िता ने इस मामले में परिवार की पुलिस से शिकायत कर दी थी।

शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया, वो पढ़ लिखकर कुछ बनना चाहती है, शादी से बचने के लिए वो अपने मौसा के परिचित युवक के साथ डेढ़ साल पहले सूरत चली गई थी।

इसी दौरान पीड़िता ने आरोपी को अपना मुंह बोला भाई बना लिया था, बताया जा रहा है कि एक दिन अचानक इस मुंह बोले भाई ने नाबालिग की मांग में सिंदूर भर दिया और अपनी पत्नी बना ली। इसके बाद आरोपी उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा।

यह भी पढ़ें: वे ‘जिन्ना’ के उपासक है, हम ‘सरदार पटेल’ के पुजारी हैं, उन्हें पाकिस्तान प्यारा, हमें मां भारती…: सीएम योगी

आरोप है कि मंह बोले भाई ने पीड़िता को अपने दोस्तों को सौंप दिया, एक खाली मकान में सभी आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि पीड़िता ने पहले भी पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया। फिलहाल डिडोली थाना पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’: पढ़ें अभिनेत्री श्वेता तिवारी के विवादित बयान का पूरा सच

मामले में सूरत के एसीपी सीके पटेल का कहना है कि 17 साल की नबालिग लड़की के माता-पिता उसकी शादी करने के लिए लड़का तलाश रहे थे, नाबालिग शादी नहीं करना चाहती थी , इसलिए वह अपने किसी परिचित के साथ घर से चली गई थी।

इस घटना का मुख्य आरोपी भी वही है, आरोपी लड़की की मदद करने लगा और उसके साथ अलग से कमरे में रहने लगा, वह नाबालिग के साथ पति जैसा व्यवहार करता था। जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.