अन्य खबर मनोरंजन

व्यापमं घोटाले पर आ रही है फिल्म, ‘चीट इंडिया’ में इस दमदार रोल को करेंगे इमरान हाशमी

मध्य प्रदेश में हुए बहुचर्चित व्यापमं घोटाले पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘चीट इंडिया’ होगा। इमरान हाशमी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे।

फिल्म की निर्देशन गुलाब गैंग फेम सौमिक सेन करेंगे। इमरान हाशमी को इस बहुचर्चित घोटाले की कहानी बहुत पसंद आई है। जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म में लीड रोल करने के लिए हामी भर दी है।

फिल्म की कहानी पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरान ने कहा कि ‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत दमदार है। इस फिल्म की कहानी उन सब कहानियों से अलग है जो अब उन्होंने की हैं।

इमरान ने कहा कि वह इस फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके करियर की एक यादगार भूमिका में यह फिल्म होगी।

आपको बता दें कि जुलाई से ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। लखनऊ से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। लेकिन इससे पहले यह सेट छत्तीसगढ़ में लगाने वाले थे, लेकिन बाद में लखनऊ में शूटिंग करना तय हुआ। इमरान हाशमी इस फिल्म में नकल या शिक्षा माफिया का रोल करेंगे।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी में भारत के एजुकेशन सिस्टम को खोखला करने वाली सारी खामियों को दिखाया जाएगा। यह फिल्म व्यापमं घोटाला ही नहीं, बाकी राज्यों में हुए घोटालों पर भी आधारित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.