Akhilesh Yadav
News_Special उत्तर प्रदेश

अखिलेश का भाजपा पर हमला, कहा- जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव कर रही सरकार

एटा। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा सरकार को कोसने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इसबार अखिलेश ने सूबे की कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। खुलेआम लूट, हत्या और दुष्कर्म हो रहे हैं, लेकिन सरकार इन पर शिकंजा कसने में नाकाम है।

अखिलेश यादव गुरुवार को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के परिजनों से मिलकर एटा से लौट रहे थे। मैनपुरी में कुछ देर रुककर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान अखिलेश भाजपा सरकार पर हमलावर रहे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार और अधिकारी अपराध की समीक्षा करते हैं और घटनाएं होती जाती हैं।

दरवेश यादव की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि जब उनकी हत्या हुई तब भी लखनऊ में समीक्षा बैठक चल रही थी। अखिलेश यादव ने अलीगढ़ के टप्पल में बच्ची की निर्मम हत्या और हमीरपुर में व्यापारी की हत्या को लेकर भी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। कहा कि दरवेश की हत्या की जांच वर्तमान जज से कराई जानी चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रशासन भी जाति और धर्म के आधार पर लोगों के साथ भेदभाव कर रहा है। सपा कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है, लेकिन पुलिस मौन होकर तमाशा देख रही है। इसके बाद वह सैफई के लिए रवाना हो गए।

रिपोर्ट: एसएस पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *