Road Accident
INDIA NEWS उत्तर प्रदेश फोटो गैलरी

बांदा में बस और ट्रक की टक्कर, दर्दनाक हादसा में नौ की मौत, टुकड़ों में बंटे शव, देखें तस्वीरें

बांदा। उत्तर प्रदेश में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident)  हुआ है। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। हादसा इतना भयानक था कि शवों के टुकड़े हो गए। जिससे पहचान करने में भी काफी मशक्कत हुई।

हादसा बांदा जिले के तिंदवारी थाना इलाके में हुआ। बांदा टांडा हाईवे पर सैमरी गांव के पास रोडवेज बस और ट्रक की आमने सामने की भीषण टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि बांदा से रोडवेज बस यात्रियों को लेकर फतेहपुर जा रही थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि रोडवेज बस एक साइड से खत्म हो गई। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक आगे से पीछे तक बस का आधा हिस्सा चकनाचूर करता हुआ गहरी खाई में गिर गया। बस में ड्राइवर के पीछे की सीटों पर बैठे सभी यात्री हादसे की चपेट में आ गए।

भीषण हादसे में नौ यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कई यात्रियों के शव टुकड़ों में बंट गए। कई शवों की शिनाख्त करने में काफी परेशानी हुई। हादसे में रोडवेज के चालक और परिचालक को हल्की चोटें आईं।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, हादसे की खबर मिलते ही जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में नेताओं का जमावड़ा लग गया। वहीं डीएम भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। डीएम के निर्देश पर हर घायल के पास एक नर्स मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: विदिशा पुलिस की अनूठी मिसाल, संवेदनशील चेहरा सामने आया, विधि-विधान से किया अधेड़ का अंतिम संस्कार

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *