gang rape
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

भाजपा नेता ने पहले फार्म हाउस फिर होटल में किया गैंगरेप, ब्लॉक प्रमुख ने चलती कार में भी घिनौना काम…

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां भाजपा नेता और बाह ब्लॉक प्रमुख पर साथियों संग युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

आरोपियों ने युवती के साथ पहले फार्म हाउस फिर होटल में दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से पीड़िता सदमे में हैं। आगरा की ताजगंज पुलिस ने आरोपी ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके दो साथियों की तलाश है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती के पास दो महीने पहले अनजान मोबाइल नंबर से फोन आया। उसने कॉल काट दी। इसके बाद फिर से उसे कई कॉल आए। बाद में पीड़िता ने फोन उठा लिया।

फोन करने वाले शख्स ने युवती से कहा कि वह दोस्ती करना चाहता है। उसका नाम लाल सिंह है और वह बाह का ब्लॉक प्रमुख है। आरोप है कि लाल सिंह ने पीड़िता से कहा कि वह उसकी आशा की नौकरी लगवा देगा। उसने झांसा दिया कि वह आगरा आकर मिले।

फार्म हाउस में किया गैंगरेप

लाल सिंह की बातों में आ गई और 21 दिसंबर 2021 को वह उससे मिलने के लिए आगरा आ गई। आरोप है कि आरोपी लाल सिंह उसे एक गाड़ी से फार्म हाउस में ले गया। यहां उसके साथ लाल सिंह व उसके दोस्त देव और जितेंद्र ने हैवानियत की।

पीड़िता का वीडियो बनाया

इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने उसे अगले दिन फिर से बुलाया और धमकी दी कि वीडियो वायरल कर देंगे, इस बार आरोपियों ने होटल में ले जाकर दरिंदगी की।

पीड़िता को धमकी देर फिर बुलाया

तीसरी बार भी धमकी देकर आरोपियों ने फिर से आगरा बुलाया। आरोप है कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने होटल से ले जाकर चलती कार से पीड़िता को फेंक दिया, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस की पूछताछ और मुकदमे में पीड़िता ने इन बातों का जिक्र किया है।

तुम जानती नहीं हो कि हम कौन हैं
आरोप है कि जब पीड़िता ने फार्म हाउस में हैवानियत की शिकायत पुलिस से करने को कहा तो ब्लॉक प्रमुख ने धमकी दी थी, कहा था कि तुम जानती नहीं हो कि हम कौन हैं। हमारे सिर पर एक विधायक का हाथ है।

विधायक के सामने पुलिस के बड़े-बड़े अधिकारी नतमस्तक होते हैं। तुम्हें गायब करवा दूंगा। डरी सहमी पीड़िता ने मामले में कोई शिकायत नहीं की। युवती का आरोप है कि रविवार को डरा धमकाकर उसे एक बार फिर आगरा बुलाया गया।

होटल अमर यात्री निवास में फिर किया गैंगरेप

शाम को उसे एक कार से ताजगंज इलाके के होटल अमर यात्री निवास में ले जाकर लाल सिंह और जितेंद्र ने दरिंदगी की। विरोध करने पर पीटा। साथ ही आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

विशाल मेगा मार्ट के पास चलती कार से फेंका

इसके बाद होटल से ले जाकर आरोपियों ने फतेहाबाद रोड़ पर विशाल मेगा मार्ट के पास चलती कार से फेंक दिया। सीओ सदर ने कहा कि विवेचना में कई सबूत मिले हैं।

कॉल डिटेल में दोनों की बातचीत की जानकारी मिली है। आरोपी ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह का मोबाइल भी कब्जे में लिया है। पीड़िता के बयान दर्ज कराए गए हैं।

यह भी पढ़ें: गजब खेला: सड़क बनी नहीं, डिप्टी सीएम ने लोकार्पण कर दिया, शिला पट्टिका भी लगाई

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.