News_Special उत्तर प्रदेश

जालौन: BJP सांसद ने शादी में 50 लोग से ज्यादा बुलाए, दो गज की दूरी का उड़ाया मजाक!

जालौन। रविवार को जालौन जिलें में बीजेपी सांसद भानु प्रताप के बेटे की शादी में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज किया गया. सबसे खास बात ये है कि जिस इलाके में शादी कराई गई,वहां पर कोराना के सबसे ज्यादा केस रिपोर्ट हुए है. इसी के साथ ही कोंच के एसडीएम अशोक कुमार वर्मा ने 12 जून को आदेश जारी किया था कि शादी के मौके पर 5 लोगों ही शामिल होंगे. सांसद के बेटे की शादी को लेकर मामला गर्माया तो एसडीएम ने कहा कि – सांसद ने शादी में कितने लोगों की अनुमति ली थी, इसकी जांच- पड़ताल की जाएगी।

रविवार को शादी सामारोह का आयोजन किया गया
जालौन-भोगनीपुर-गरौठा से भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा का कोंच में घर है। रविवार रात उन्होंने अपने बेटे महेंद्र भानु प्रताप की धूमधाम से शादी कराई। इस मौके बारात में शामिल लोग बिना मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. बताया जा रहा है कि- शादी में केंद्र की ओर 50 लोगों की शामिल होने की एडवायजरी का भी उल्लघंन किया गया।

जिले में अब तक 168 मरीज, इनमें 67 कोंच के जालौन में अब तक 168 कोरोना के मरीज रिपोर्ट हो चके हैं. जबकि, जानलेवा कोरोनावायरस से 7 लोगों की मौत हुई है। अब तक 113 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. अभी भी 48 कोरोना के केस एक्टिव है जिनका इलाज डॉक्टरों की देख- रेख में किया जा रहा है.

वहीं दूसरी ओर यदि कोंच तहसील में कोरोना के कुल केस की बात करें तो यहां अब तक 67 मरीज मिले हैं। दो की मौत हुई है। इनमें से 32 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 33 का अभी भी इलाज चल रहा है। इसे हॉटस्पॉट बनाया गया है। 12 जून को कोंच के उपजिलाधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने एक पत्र जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, क्षेत्र में कोरोना के ज्यादा मामले आने के कारण शादी समारोह में 5 लोगों को ही अनुमति दी जाएगी।

रिपोर्ट: तंजीम राना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *