bride died
News_Special उत्तर प्रदेश

जयमाला के लिए दुल्हन का इंतजार कर रहा था दूल्हा, अचनाक आई होश उड़ाने वाली खबर

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज ( Kannauj) जिले में शादी (Marriage) की खुशियां मातम में बदल गईं। दूल्हा धूमधाम से बरात लेकर पहुंचा था। वह जयमाला की स्टेज पर बैठकर दुल्हन का इंतजार (waiting for varmala) कर रहा था। इसी दौरान ऐसी खबर आई, कि कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

जानकारी के अनुसार, कन्नौज जिले के ठठिया थाना इलाके के गांव भगतपुरवा में राजकिशोर बाथम की बेटी विनीता की शुक्रवार को शादी थी। शुक्रवार की रात करीब आठ बजे कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के गांव अमरूहिया निवासी दूल्हा संजय पुत्र संतोष अपने रिश्तेदारों और परिजनों के साथ विनीता के गांव बरात लेकर पहुंचा था।

यह भी पढ़ें: SP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने की लाठीचार्ज, पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर दिया धरना

यहां द्वारचार के बाद दूल्हा संजय जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंच गया और दुल्हन का इंतजार करने लगा। इस दौरान खबर आई कि दुल्हन विनीता की अचनाक मौत (bride died) हो गई है। यह खबर सुनते ही कोहराम मच गया। जिसने भी यह खबर सुनी उसके ही होश उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि दुल्हन की मौत अचानक हुई है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दुल्हन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा।
रिपोर्ट: तंजीम राणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *