Kanhaiya Kumar
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

Chemical Thrown ON Kanhaiya: कांग्रेस नेता कन्हैया पर हमला, दो कार्यकर्ता झुलसे, आरोपी को जमकर कूटा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022)को लेकर घमसान जारी है। सभी राजनीतिक दल चुनावी अभियान में जुटे हैं। मंगलवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का राजधानी लखनऊ में कार्यक्रम था।

कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर केमिकल फेंक दिया। गनीमत यह रही कि कन्हैया पर केमिकल नहीं गिरा, वह बाल-बाल बच गए, लेकिन केमिकल दो कार्यकर्ताओं पर गिर गया, जिससे दोनों झुलस गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस दौरान कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। डीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक से हिरासत में ले लिया गया है, आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि लखनऊ के माल एवेन्यू इलाके में स्थित कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को पार्टी के स्टार प्रचारक और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का चुनाव से संबंधित कार्यक्रम था। करीब 1:00 बजे कन्हैया कुमार कार्यक्रम में पहुंचे।

यह भी पढ़ें: UP: आधी रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि…

कांग्रेस मुख्यालय में पहले से मौजूद एक युवक ने चिल्लाते हुए कन्हैया को देशद्रोही बताया और बोतल से तरल पदार्थ कन्हैया पर फेंक दिया। तरल पदार्थ कन्हैया पर तो नहीं गिरा, लेकिन वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता सोजब हुसैन और सफदर अब्बास पर यह केमिकल गिर गया, जिससे वह झुलस गए। एडीसीपी सेंट्रल राघवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि तरल पदार्थ फेंकने वाले देवांश बाजपेई को पकड़ हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.