उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

CM योगी की सुरक्षा में तैनात जवान की मौत,धो रहा था हाथ… ट्रक ने कुचल डाला

उत्तर प्रदेश। जालौन में राष्ट्रीय मार्ग पर शनिवार देर रात सीएम योगी की हिफाजत में तैनात सुरक्षार्मी की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि- वह अपने दोस्तों के साथ मां पीतांबरा के दर्शन करने के बाद वापस लौट रहा था. इस दौरान कार से बाहर निकलकर वह हाथ धो रहा था. इतने में ही तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सुरक्षाकर्मी को कुचल दिया,जिसक बाद मृतक के दोस्त ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के के लिए भेज दिया है.

गौरतलब है कि, मृतक देविरया जिले के गांव हरकौली निवासी अमरजीत पुत्र चिनाई यादव का रहने वाला था. इन दिनों वो प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में ओम भवन में तैनात था। पिछले 8 दिनों से अमरजीत छुट्टी पर गया था, जिसके चलते शनिवार को वह अपने दोस्तों उत्तम लोधी, बबलू त्रिवेदी और मृत्युंजय यादव के साथ कार से दतिया में मां पीतांबरा के दर्शन करने गया. देर रात को सभी दोस्तों की मंडली कार से वापस लखनऊ की ओर लौट रहे थे। इस दौरान उरई के बाहर हाईवे पर इन लोगों ने कार रोकी तभी अमरजीत कार से निकलकर हाथ धोने लगा तभी तेज रफ्तार ट्रक उसे कुचलता हुआ भाग निकला। इसके बाद सड़क हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया और साथ में मौजूद दोस्तों के होश उड़ गए।

दोस्त उसे जिला अस्पताल लाए जहां उसे मृत बताया गया। मामले की खबर पाकर रविवार दोपहर को अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह और सीओ सिटी संतोष कुमार भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के दोस्तों से बातचीत की।

रिपोर्ट- तंजीम राना

Leave a Reply

Your email address will not be published.