sex racket
News_Special उत्तर प्रदेश फोटो गैलरी

सेक्स रैकेट: एक फोन या मैसेज करो, अपके पास पहुंचेगी कॉल गर्ल, ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

कानपुर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय स्तर पर चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है। कानपुर पुलिस ने रैकेट संचालिका समेत पांच युवती और एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है।

Sex racket
                                                                                          

कानपुर की नजीराबाद पुलिस ने शनिवार रात हाईप्रोफाइल अंतरराज्यीय ऑनलाइन सेक्स रैकेट ( High profile Online Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। यह रैकेट व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम यानि सोशल साइट के जरिए चला रहा था।

sex racket
फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: हाईप्रोफाइल ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, अंतरराज्यीय स्तर होती है लड़कियों की सप्लाई

सोशल साइट के माध्यम से जिस शहर से लड़कियों की मांग होती थी, संचालिक वहीं पर उसके लिए लड़कियां उपलब्ध करवाती थी। सीओ नजीराबाद गीतांजलि सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले लाजपत नगर स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी।

फाइल फोटो

रविवार रात पुलिस ने दबिश दी, यहां से पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका मूलरूप से मुंबई की रहने वाली लवली चक्रवर्ती उर्फ बरखा मिश्रा को पकड़ा। इसके अलावा कर्नलगंज की रहने वाली सविता उर्फ सवि, गाजियाबाद की नीतू चौधरी, हरियाणा के करनाल की पूजा कर्मकार और जाधवपुर नई दिल्ली की प्रीती आचार्य को गिरफ्तार किया। इनके साथ आजाद पार्क चकेरी के रहने वाले सलमान को भी पुलिस ने अरेस्ट किया।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा और श्वेता स्वप्निल जैन का अश्लील वीडियो वायरल, मस्ती करते दिखे

Sex racket in hotel
फाइल फोटो

जांच में खुलासा हुआ है कि बरखा मिश्रा ने सैकड़ों लड़कियों के नाम से तमाम सोशल मीडिया साइट पर प्रोफाइल बनाए हुए थे। यहां से वह ग्राहक से बात करती थी। इसके अलावा 200 से ज्यादा व्हाट्सएप ग्रुप उसके मोबाइल में बने थे। यहां से वह फोटो भेजकर संबंधित ग्राहक को लड़कियां उपलब्ध करवाती थी। इसके अलावा अलग-अलग राज्यों के बड़े शहरों में बरखा ने अपना नेटवर्क फैला रखा है। एक कॉल या मैसेज करते ही वह कुछ मिनटों में ग्राहक के लड़कियां भिजवाती देती थी।
रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *