sex racket
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

मेरठ सेक्स रैकेट: सिपाही और शिक्षक समेत 42 युवक-युवतियों को ऐसे हाल में देख पुलिस भी हैरान

मेरठ। होटल ऑसम में एएचटीयू और लालकुर्ती पुलिस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां से करीब 42 युवक-युवतियों को होटल के कमरों से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों में पीएसी का सिपाही और प्राइमरी स्कूल के शिक्षक समेत कई छात्र-छात्राएं शामिल हैं। कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस, सदर बाजार और लालकुर्ती थाने की पुलिस ने बेगमपुल नाला पटरी स्थित होटल ऑसम पर छापा मारा। छापा लगते ही होटल में भगदड़ मच गई।

पुलिस के अनुसार, इस होटल में कमरों की बुकिंग ऑनलाइन होती थी, बुकिंग के अलावा प्रेमी युगल से होटल द्वारा एक से दो हजार रुपये प्रति घंटे की वसूली की जाती थी। पुलिस ने बताया कि होटल ऑसम में करीब 32 कमरे हैं। इनमें 28 कमरे ऑनलाइन बुक थे, रजिस्टर की जांच की गई तो किसी की भी आईडी नहीं मिली, होटल का एक कमरा 1200 रुपये में मिलता है, ऑनलाइन 800 रुपये में बुक किया जाता है। यदि कमरे को गलत प्रयोजन के लिए बुक किया गया है तो होटल द्वारा एक हजार से दो हजार रुपये प्रति घंटा अलग से वसूल करता था। जिनके नाम से कमरे बुक किए जाते थे, उनकी आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था। जितने भी लोग छापेमारी में पकड़े गए हैं, उनमें से इक्का-दुक्का को छोड़कर किसी अन्य की आईडी होटल के काउंटर पर नहीं थी। जितने युगल पुलिस की कार्रवाई में पकड़े गए, उनमें आधे से ज्यादा सहारनपुर और हापुड़ समेत दूसरे जिले से थे।

यह भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा का भाजपा नेताओं के निधन पर विवादित बयान, तांत्रिक क्रिया का प्रयोग कर रहा विपक्ष

जांच में सामने आया कि होटल ऑसम में करीब छह कमरों में खिलाड़ी और रेफरी ठहरे हुए थे। छापामारी के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया, हालांकि उन्होंने बताया कि वह खिलाड़ी हैं, कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिस्सा लेने आए हैं, तो पुलिस जांच के बाद उन्हें छोड़ दिया। ऑसम होटल से पीएसी का एक सिपाही, एक शिक्षक और मेरठ में जॉब करने वाले कई युवक भी पकड़े गए हैं।

रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.