AGRA
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

UP: पिटाई से घायल हुए शख्स की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया जाम




आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा के बोदला में 18 मार्च को दबंग परिवार के लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे खफा परिजनों ने मृतक का शव बोदला चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिए, तब जाकर परिजन माने। इसके बाद जाम खुलावाया गया।




18 मार्च को दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में घायल हुआ था शख्स
घटना थाना जगदीशपुरा के बोदला की है। यहां रहने वाले भूदेव को 18 मार्च को पड़ोस में रहने दबंग जीतू और उसके परिवार वालों ने पुरानी रंजिश के चलते उसे पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा। आरोपी उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे। बाद में उसे परिवारवालों ने इलाज के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई।

भूदेव की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, लेकिन इस सबके बीच हैरानी की बात यह थी पुलिस ने दबंग आरोपी और घटना में शामिल परिवारवालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी को लेकर मृतक के परिजन शव को लेकर बोदला चौराहे पहुंचे। उन्होंने शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। परिजन आरोपियों के खिलाफ हत्या की कार्रवाई कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मृतक भूदेव के तीन मासूम बच्चे हैं जिनकी परवरिश के लिए भी एक बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

उधर जाम की सूचना पर पुलिसबल के साथ क्षेत्राधिकारी अर्चना सिंह भी मौके पर पहुंची और सड़क पर शव रखकर जाम लगा रहे परिजनों को समझाया। काफी देर बाद परिजनों द्वारा कार्रवाई की मांग पर आश्वासन दिए जाने के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका।
-अर्चना सिंह क्षेत्राधिकारी लोहामंडी




Leave a Reply

Your email address will not be published.