love affairs
उत्तर प्रदेश स्पेशल न्यूज़

पति को छोड़ प्रेमी के घर पहुंची महिला, बोली- ‘अब तो जिऊंगी और मरूंगी तेरे साथ ही’

आगरा। उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक विवाहिता अपने पति को छोड़कर प्रेमी के घर पहुंच गई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई। घटना मैनपुरी जिले की है। थाना बिछवां इलाके निवासी युवक के घर पहुंची एक महिला ने जमकर हंगामा किया। उसने खुद को युवक की प्रेमिका बताते हुए कहा कि वो पति को छोड़ आई है, वह उसके साथ नहीं रहेगी, प्रेमी के साथ रहेगी। वह उसके साथ ही जिएगी और मरेगी। प्रेमी ने जब महिला को देखा तो वह भी परेशान हो गया।

जानकारी के अनुसार, जब महिला अपने प्रेमी पर साथ रहने का दबाव बनाने लगी तो युवक के परिजनों ने विरोध किया। महिला ने कहा कि वो प्रेमी को जेल नहीं जाने देगी। जब विवाहिता ने हंगामा किया तो वहां लोगों की भीड़ जुट गई। महिला के मुताबिक, जिस समय उसका युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान परिजनों ने उसकी शादी एटा के रहने वाले युवक के साथ करा दी। शादी होने के बाद भी दोनों मिलते रहे।

यह भी पढें: अखिलेश ने कसा तंज- IIM से सरकार को सीखना चाहिए कैसे सड़कों से गाय और सांड हटाएं ?

प्रेमी से मिलने की बात उसके पति को पता चल गई। इस पर दंपती के बीच जमकर विवाद हुआ। अब वो अपने पति का घर छोड़कर प्रेमी के पास आ गई है। वहीं, युवक के परिजनों ने महिला के परिवार से संपर्क किया तो उन्होंने आने से इनकार कर दिया। मामला दो सामुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस महिला और उसके प्रेमी को साथ ले आई। महिला थाने में भी प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी थी। थानाध्यक्ष विजय वर्मा चंदेल ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जांच की जा रही है।
रिपोर्ट: अमित सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.