rape
News_Special उत्तर प्रदेश

यूपी: मौलवी ने किया 9 साल की मासूम का रेप, पढ़ाने के लिए आता था घर

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ हैवानियत घर पर पढ़ाने आने वाले मौलवी ने की। जानकारी के अनुसार, एएमयू प्रोफेसर की देवती को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले मौलाना में डरा-धमकाकर हैवानियत का शिकार बना लिया। आरोपी उसे घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था। आरोप है कि किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पीड़ित मासूम ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। यह सुनते ही पीड़िता की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता की तुरंत थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराने के लिए तहसील दिवस में तहरीर दी।  शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी देते हुए अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में इमाम के पद पर तैनात मौलवी ने 9 साल की बच्ची के साथ डरा-धमकाकर हैवानियत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। जांच की जा रही है।
रिपोर्ट: रोहित कुमार

पढ़ें: यूपी: जमीन विवाद में खूनी झड़प, 10 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *