illegal relationship
INDIA NEWS उत्तर प्रदेश

रात में भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बेटी, आ गया बाप और भाई, फिर….

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले से बड़ी खबर है। कानपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, वही हैरान रह गया। दरअसल, बेटी को भतीजे संग आपत्तिजनक हालत में देखकर चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। लापता युवक का शव गुरुवार को गांव के ही एक खेत में पड़ा मिला है। शव पड़े मिलने सूचना पर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

दरअसल, मृतक युवक के अपनी चचेरी बहन से लंबे समय से अवैध संबंध (Illegal Relationship) थे। 26 साल का युवक एक ट्रक पर क्लीनर था। मृतक मंगलवार को घर आया था, देर रात वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने बिधनू थाने में गुरुवार को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। इसी दौरान खेत में एक शव पड़े होने की खबर आई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके लड़की से संबंध थे। जांच में सामने आया कि मृतक के अपनी चचेरी बहन से संबंध थे। पुलिस ने युवती के बाप और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि युवक की उन दोनों ने उसकी ही पैंट से गला कसकर हत्या की।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे युवक चोरी छिपे अपने चाचा के घर पहुंच गया। यहां पर चाचा ने उसे अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। यह देख उसके चाचा का खून खौल गया और उसने बेटे के साथ मिलकर उसकी पैंट से ही उसका घोटकर मार (Murder) दिया। फिर भारी चीज से वार कर चेहरा क्षत-विक्षत कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव बुधवार रात तक अपने घर में ही रखा। बुधवार को देर रात दोनों आरोपी शव को कंधे पर लादकर खेत पहुंचे। पहले उन्होंने शव को कुएं में फेंकने की कोशिश की, लेकिन यहां कुछ ग्रामीणों को आने की आहट पर शव खेत में फेंक दिया और भाग गए।
रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *