Sachin Chaudhary
News_Special उत्तर प्रदेश

यूपी में बढ़ते अपराध पर कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, सचिन चौधरी ने योगी सरकार पर बोला हमला

अमरोहा। उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। साथ ही जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर डीएम को ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने की मांग की। उन्होंने पीड़ित परिवारों को भी न्याय दिलाने की मांग की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कांग्रेस सचिन चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमरोहा जिला मुख्यालय पर शनिवार को प्रदर्शन किया। सचिन चौधरी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

सचिन चौधरी ने बताया कि एक अक्टूबर से अब तक कई अपराधिक घटनाएं हो चुकी हैं, लगातार बढ़ते अपराध से कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि अमरोहा लोकसभा क्षेत्र में पिछले 48 घंटे में 8 दर्दनाक अपराधिक घटनाएं सामने आई हैं, उनमें से पांच हत्याएं शामिल हैं। शुक्रवार को किसान और मजदूर की हत्या हुई। गजरौला के ओसिता गांव में कक्षा 8 के छात्र की हत्या हुई।

हसनपुर के गांव डगरपुरी में कक्षा 11 के छात्र की हत्या का मामला सामने आया। हाल ही में कई घटनाएं सामने आई हैं। लेकिन पुलिस-प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठा है। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं। सचिन चौधरी ने बताया कि बिगड़ी कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ डीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया गया है। साथ ही डीएम से इन हत्याओं की जांच की मांग की गई है। जिससे पीड़ित परिवारों को जल्द न्याय मिल सके।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का कांग्रेस और पाकिस्तान पर हमला, अनुच्छेद 370 खत्म होने से दोनों परेशान

सचिन चौधरी के साथ फैज आलम, हाजी खुर्शीद अनवार, संदीप शर्मा, अली इमाम रिजवी, यासिर अंसारी, परेवज सिद्दीकी, डॉ. शाहिद हुसैन, ओमकार सिंह, याकूब, नईम अहमद, अकरम खां, संजीव रस्तौगी, हबीब अहमद, मौ. रजी, नौशाद अली, फारूख खान, जव्वाद अली, राशिद खां, असद उर्रहमान अंसारी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।
रिपोर्ट: अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *