News_Special उत्तर प्रदेश

पुलिस ने शातिर चोर को बस स्टैंड से किया गिरफ्तार,40 हजार रूपये किए बरामद

सहारनपुर। पुलिस के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है.पुलिस ने कल देर रात गंगोह बस स्टैंड से शातिर चोर को दर- धबोच लिया हैं. बताया जा रहा है कि- पुलिस को शातिर चोर फैजान की काफी दिनों से ढूंढ रही थी. उसने रेलवे रोड के पास एक मोबाइल की दुकान से लाखों रूपये की रकम के मोबाइल समेत अन्य सामना की चोरी की घटना को अंजाम दिया था.पुलिस ने फैजान से 17 मोबाइल, इयर फोन, चार्जर और 40 हजार रूपये नकदी बरामद किए हैं.

आपकों बता दें कि- थाना सदर प्रभारी पंकज पंत की अगुवाई में शातिर चोर को पकड़ने के लिए टीम बनाने के बाद प्लानिंग की गई, जिसके बाद इस पुलिस टीम को रवाना किया गया. इस दौरान पुलिस द्वारा जिले में टोल- नाकों पर चोर को पकड़ने के लिए संघन-चेंकिग अभियान चलाया गया. आने- जाने वाले हर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की तलाशी लीं गई. बीती रात पुलिस की टीम ने शातिर चोर को जिले में गंगोह बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया हैं.

वहीं, दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक,आरोपी फैजान की काफी दिनों से तलाश की जा रही थी. पुलिस ने फैजान पुत्र तालिब निवासी सदीरनपुर संभल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं.पुलिस ने शातिर चोर को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया हैं.

रिपोर्ट – फैसल माज, सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *