sambhal murder
News_Special उत्तर प्रदेश

संभल: पुलिस वैन में कैदियों ने दो सिपाहियों को गोलियों से भूना, तीन कैदी हुए फरार

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इस बदमाशों ने पुलिस को निशाना बनाया है। बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या से सनसनी फैल गई। हत्याकांड को कैदियों ने अंजाम दिया। घटना उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी की है। जानकारी मिली है कि बुधवार को 24 कैदियों को लेकर जा रही पुलिस वैन में मौजूद सिपाहियों से तीन कैदियों ने आंख में मिर्च झोंककर राइफल छीन ली। छीनते ही बदमाशों ने दो पुलिसवालों को गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

बनिया ठेर थाना इलाके में मुरादाबाद से पेशी पर आए तीन कैदियों ने पुलिस वैन में सवार सिपाहियों की आंख में मिर्च झोंक दी। इसके बाद कर उनकी राइफल छीन ली। इसके बाद उन्होंने सिपाहियों को गोली मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। इसके बाद तीनों कैदी पुलिस वैन का दरवाजा तोड़कर फरार हो गए।

पढ़ें: यूपी: मौलवी ने किया 9 साल की मासूम का रेप, पढ़ाने के लिए आता था घर

बिजनौर जिले के रहने वाले सिपाही बृजलाल और हरेंद्र की गोली लगने से मौत हुई है। जबकि फरार होने वाले तीनों आरोपी बहजोई थाना इलाके के हैं। भागने वाले कैदियों की पहचान कमल बाहदुर पुत्र जंग बहादुर, निवासी ब्रह्मपुरा थाना बहजोई, शकील पुत्र नूर मोहम्मद, निवासी ब्रह्मपुरा थाना बहजोई, धर्मपाल पुत्र देशराज, निवासी भगतपुर बहजोई के रूप में हुई है।

रिपोर्ट: रोहित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *