sex racket
News_Special उत्तर प्रदेश

यूपी: सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल के कमरे में दो युवतियों के साथ ऐसे हाल में था युवक, देखकर पुलिस हैरान

तंजीम राना, मेरठ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले से बड़ी खबर है। यहां एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मैनेजर समेत चार लोगों को पकड़ा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नगर के पल्लवपुरम पुलिस और थाना एएचटीयू (एंटी ह्यूंमन ट्रैफिकिंग यूनिट) ने एक होटल में छापेमारी की।

इस दौरान होटल में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मैनेजर समेत चार लोगों को पकड़ लिया। सीओ दौराला पंकज सिंह ने बताया कि रुड़की रोड स्थित एक होटल में पल्लवपुरम पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सीओ दौराला ने फोर्स के साथ होटल पर छापेमारी की। तलाशी अभियान में एक कमरे में युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में थे। उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज का एलान-‘ऑनलाइन होंगी यूजी अंतिम वर्ष और पीजी चौथे सेमेस्टर की परीक्षाएं’

जांच के बाद पुलिस ने होटल मैनेजर, एक युवक और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया। अन्य लोगों को पहचान पत्र दिखाने पर छोड़ दिया। सीओ पंकज सिंह के मुताबिक, होटल में एक युवक व दो युवतियां रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथ पकड़े गए है। मैनेजर समेत चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक का नाम ललित है, वो माछरा का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *